Sunday, December 5, 2021

इमाम बुखारी से मोदी सरकार ने मांगा समर्थन, शाही इमाम ने सुनाई खरी-खरी

- Advertisement -

मोदी सरकार के केंद्र मे चार साल पूरे होने पर मोदी सरकार के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ‘संपर्क फॉर समर्थन’ कार्यक्रम के तहत घर-घर जाकर लोगों को काम का हिसाब दे रहे हैं। ऐसे मे केंद्रीय मंत्री विजय गोयल दिल्ली में शाही इमाम के पास जा पहुंचे।

विजय गोयल ने उन्हें केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार की कामयाबियों की लिस्ट सौंपी और उनसे मोदी सरकार के लिए मुसलमानों का समर्थन मांगा। विजय गोयल से मुलाकात में शाही इमाम ने मोदी सरकार की खामियों की लिस्ट गोयल को सौंप दी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता हमसे मिलने तो आते हैं, लेकिन मुस्लिम समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है। इमाम ने कहा, ‘वे हमारे पास आए लेकिन मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है और उनके साथ बुरा बर्ताव हो रहा है। चुनाव में सिर्फ एक साल का वक्त है, अगर वे कुछ करते हैं, तो इसका स्वागत है, लेकिन हमारी कई शिकायतें हैं।’

शाही इमाम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक तरफ कहते हैं मुसलमानों के एक हाथ में कुरान और दूसरे में कम्प्यूटर होना चाहिए, लेकिन यहां लिंचिंग की घटनाएं हो रही हैं।

इससे पहले केद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी आज (9 जून) भाजपा के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत शैक्षणिक एवं सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले मुस्लिम समाज के कुछ प्रमुख लोगों से मुलाकात की और कहा कि सामाजिक सौहार्द और सहिष्णुता भारत के डीएनए में है।

‘इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर’ के अध्यक्ष सिराजुद्दीन कुरैशी और मुस्लिम समाज के कुछ अन्य प्रमुख लोगों से मुलाकात के बाद नकवी ने कहा, ‘‘मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा पिछले 4 वर्षों में ‘समावेशी-सर्वस्पर्शी विकास’ के लिए किये गए कामों के बारे में जानकारी दी।’’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles