mamta

नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से जुबानी हमले लगातार जारी हैं. इस बीच उन्होंने मोदी और उनके मंत्रियों की तुलना ‘अलीबाबा और 40 चोर’ से कर दी है. साथ ही उन्होंने सरकार को फेसलेस और बैंकों को कैशलेस भी कहा है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नोटबंदी से आम लोगों को हो रही दिक्कतों का हवाला देकर हर दिन प्रधानमंत्री पर निशाना साध रही है. उनकी कोशिश है कि वह इस सियासी लड़ाई को ‘पीएम बनाम सीएम’ बना सकें.

ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के कोलकाता दफ्तर से पार्टी नेताओं को संबोधित किया. इसके बाद उन्होंने मीडिया से भी बात की. ममता इस बीच कई महीनों के बाद पार्टी दफ्तर पहुंची थीं.उन्होंने वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी टीम की तुलना ‘अलीबाबा और 40 चोर’ के पात्रों से कर दी.

उन्होंने प्रधानमंत्री पर आम लोगों को लूटने का आरोप लगाते हुए ‘अलीबाबा’ कहा. उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाए कि उनके करीबी लोगों ने नोटबंदी के ऐलान से पहले ही अपना पैसा बैंकों में जमा करा दिया था. नोटबंदी को सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए उन्होंने ‘मोदी हटाओ-देश बचाओ’ का नारा भी दिया. इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी पर तानाशाही के आरोप भी लगाए. साथ ही कहा कि मोदी सरकार के रहते देश के लोग सुरक्षित नहीं हैं.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें