नई दिल्ली । कभी भाजपा के पक्षधर माने जाने वाले विहिप अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया, आजकल मोदी सरकार और भाजपा को ख़ूब खरी खरी सुना रहे है। एक मुक़दमे में गिरफ़्तारी वारंट जारी होने के बाद उन्होंने मोदी सरकार पर उनका एंकाउंटर कराने का भी आरोप लगा दिया। यही नही उन्होंने यह भी कहा की जनहित के मुद्दे उठाने की वजह से मै मोदी सरकार की नज़रों में खटक रहा हूँ। हालाँकि बाद में यह मामला शांत हो गया लेकिन तोगड़िया ने एक बार फिर मोदी सरकार को निशाने पर लिया है।

राम मंदिर निर्माण को लेकर तोगड़िया ने मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि आपको जनता ने वोट राम मंदिर बनवाने के लिए दिया था, तीन तलाक़ पर क़ानून बनाने के लिए नही। तोगड़िया का कहना है की हिंदू समाज एक बड़े अरसे से राम मंदिर निर्माण का इंतज़ार कर रहा है। इस दौरान उन्होंने यह भी माँग की, कि राम मंदिर के बग़ल में मस्जिद का निर्माण नही होना चाहिए।

प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया से बात करते हुए कहा,’ लोगों ने आपको तीन तलाक पर कानून बनाने के लिए नहीं बल्कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए चुना है। राम मंदिर निर्माण के लिए एक कानून पारित करना चाहिए, ताकि इसका निर्माण जल्द हो सके। तीन तलाक पर कानून बनाना है कि नहीं बनाना है, यह सरकार पर निर्भर है, लेकिन उन्हें राम मंदिर पर एक कानून बनाना चाहिए।’

सप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई पर उन्होंने कहा,’ में न्यायपालिका पर भरोसा है, लेकिन चूंकि मंदिर नहीं बनाया गया है, इसलिए इस बाबत एक कानून पारित करना चाहिए ताकि इसका निर्माण हो सके और इसके बगल में मस्जिद नहीं हो। लंबे समय से हिंदू समुदाय मंदिर का इंतजार करता रहा है, इसलिए इसका निर्माण होना चाहिए।’ बता दे की इस मामले की सुनवाई सप्रीम कोर्ट में चल रही है। कोर्ट 14 मार्च को मामले की सुनवाई करेगी।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?