Sunday, September 26, 2021

 

 

 

PM मोदी केजरीवाल को करने लगे फॉलो, केजरी बोले…

- Advertisement -
- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच लंबे वक्त से कई मुद्दों को लेकर चली आ रही तनातनी होली के मौके पर ट्विटर के जरिए ठंडी होती दिखी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फॉलो करना शुरू कर दिया है।

इस पर केजरीवाल ने उनका शुक्रिया अदा किया और उम्मीद जताई कि केंद्र और उनकी सरकार के बीच बेहतर सहयोग स्थापित हो सकेगा। पीएम मोदी ने होली के मौके पर कई और राजनीतिक प्रत्द्वंदियों को फॉलो किया है जिसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस के ही दिग्विजय सिंह और बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हैं।

गुरुवार को पहले केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री ने ट्विटर के माध्यम से प्रधानमंत्री को होली की शुभकामनाएं दी थीं जिसके बाद मोदी ने केजरीवाल को फॉलो करना शुरू कर दिया। इस पर केजरीवाल ने ट्वीट किया कि मुझे फॉलो करने के लिए नरेंद्र मोदी जी आपका धन्यवाद। होली की शुभकामनाएं। आज गिले शिकवे भूलने का दिन है। उम्मीद करता हूं कि केंद्र और दिल्ली के बीच भविष्य में बेहतर समन्वय होगा।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी फॉलो करने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए गृह मंत्रालय में अटके बिल पास करने की भी अपील की। हालांकि केजरीवाल काफी पहले से ही ट्विटर पर मोदी के फॉलोअर हैं। ट्विटर पर मोदी के करीब एक करोड़ 88 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं जबकि वे 1371 लोगों को फॉलो करते हैं, जिनमें कई देशी-विदेशी नेता भी शामिल हैं। वहीं केजरीवाल के 72 लाख से अधिक फॉलोअर हैं और वह सिर्फ 147 लोगों को फॉलो करते हैं। उन्होंने अभी तक 10641 ट्वीट किए हैं। (news24)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles