रविवार को कर्नाटक के एक दिवसीय दौरे पर बेंगलुरु पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस नेता पी.चिंदबरम के कश्मीरियों को अधिक स्वायत्ता देने वाले बयान पर निशाने पर लिया और कहा, ‘ कुछ लोग कश्मीर में आजादी मांग रहे लोगों के साथ स्वर मिला रहे हैं. कश्मीर पर ऐसे बयान देने से ऐसे लोगों को शर्म भी नहीं आती.

पीएम मोदी ने कहा कि जो कल तक सत्ता में बैठे थे, वे अचानक यू टर्न ले रहे हैं. बेशर्मी के साथ बयान दे रहे हैं.’ उन्होंने कहा, से लोग देश के वीरों के बलिदान पर अपनी राजनीति करने पर तुले हुए हैं. ऐसे लोगों से क्या देश का भला हो सकता है?’ उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस को इस बयान का हर पल जवाब देने पड़ेगा. हम देश की एकता और अखंडता के साथ समझौता करेंगे भी नहीं, होने भी नहीं देंगे.’

ध्यान रहे पी चिदंबरम ने कल एक कार्यक्रम के दौरान जम्मू-कश्मीर की स्वायत्तता की मांग को जायज करार देते हुए कहा था कि कश्मीरियों की आजादी कहने का मतलब स्वायत्तता है. जम्मू-कश्मीर में क्षेत्रीय स्वायत्तता देने के बारे में विचार करना चाहिए. स्वायत्तता देने के बावजूद भी वे भारत का ही हिस्सा रहेंगे.

इसी के साथ उन्होंने आज अपने बयान पर सफाई भी दी और ट्वीट कर कहा, बीजेपी निंदा से पहले बयान को पढ़े. इसके साथ ही चिदंबरम ने एक अंग्रेजी अखबार की खबर का लिंक शेयर किया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?