modi-address-759

नई दिल्ली | 8 नवम्बर रात 8 बजे टीवी पर अचानक से प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्र को संबोधित करने आये. उन्होंने आते ही 500 और 1000 के नोट बंद कर पुरे देश में खलबली मचा दी. उनके संबोधन के दौरान कई बार ‘भाइयो और बहनों’ सुनाई दिया. नोट बंदी के बाद तो कुछ जोक भी सोशल मीडिया पर शेयर होने लगे. कहा गया की ‘भाइयो और बहनों’ सुनते ही डर लगने लगता है की अब क्या बंद होगा.

अब यही ‘भाइयो और बहनों’ आपको 31 दिसम्बर को भी सुनाई देगा. प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को राष्ट्र को एक बार फिर संबोधित करेंगे. घबराईये नही इस बार वो कुछ बंद करने नहीं बल्कि नोट बंदी से क्या क्या फायदे देश को हुए , उसका गुणगान करने आ रहे है. सूत्रों के अनुसार मोदी इस दिन कुछ बड़े एलान भी कर सकते है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मिली जानकारी के अनुसार मोदी राष्ट्र को नोट बंदी पर उनका साथ देने के लिए धन्यवाद देंगे. इसके अलावा वो यह भी बताएँगे की नोट बंदी से देश ने क्या प्राप्त किया. नोट बंदी से पहले कितने रूपए चलन में थे और कितने रूपए इसके बाद बैंकिंग सिस्टम में वापिस आ गए. इसका पूरा लेखा जोखा मोदी जनता के सामने रखेंगे.

कहा यह भी जा रहा है की मोदी शनिवार को कुछ बड़ी घोषणाये भी कर सकते है. गरीब मजदुर, किसान और जनधन खातो के लिए कुछ राहत की खबर आ सकती है. इसके अलावा नोट बंदी के बाद , बड़ी तेजी से बदले गए नियमो पर भी मोदी सफाई देंगे. वो जनता को बताएँगे की आखिर उनको इतने नियम क्यों बदलने पड़े. वो यह भी सन्देश देंगे की हम किसी भी भ्रष्टाचारी और कालाधन रखने वालो को नही छोड़ेंगे. इसके लिए मोदी हाल ही में पकडे गए नए और पुराने नोटों का उदहारण देंगे.

Loading...