सरायकेला: झारखंड के कोल्हान प्रमंडल क्षेत्र में कथित चोरी के आरोप में की गई पिटाई के बाद 24 साल के तबरेज़ अंसारी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बता दें कि 17 जून की रात में खरसावां के क़दमडीहा निवासी तबरेज़ को कुछ लोगों ने खंभे में बांधकर बेदर्दी से पीटा थे। इस दौरान उससे नाम पूछ कर ‘जय श्री राम’ और ‘जय हनुमान’ के नारे भी लगवाए गए। सुबह पुलिस उसे उसी हालत में थाने ले गई। इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ।

बताया जा रहा है कि तबरेज अंसारी की बीते शनिवार सुबह अचानक तबियत खराब हो गई। जिसके बाद जेल प्रशासन ने उसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। तो वहीं तबरेज अंसारी के परिजनों ने जेल प्रशासन और स्थानीय पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

तबरेज के पत्नी शाइस्ता परवीन ने पुलिस को अपनी शिकातय में कहा है कि 17 जून को उसके पति जमशेदपुर जा रहे थे, उसी दौरान धातकीडीह गांव में पप्पू मंडल और उनके लोगों ने उनके साथ मारपीट की। तबरेज के पत्नी का कहना है कि उनलोगों ने रात भर उनके पति को बिजली के खंंभे में बांधकर रखा गया। इस दौरान उनसे जबरन जय श्री राम और जय हनुमान का नारा भी लगवाया गया। शाइस्ता परवीन ने शिकायत मेंकहा कि रातभर मारपीट किए जाने के बाद सुबह उनके पति को सरायकेला जेल भेज दिया गया। तबरेज़ की शादी इसी साल 27 अप्रैल को हुई थी।

जबकि पुलिस का कहना है कि तबरेज ने जुर्म कबूल करते हुए कहा था कि वह सरायकेला, महालीमुरुप और आसपास के इलाकों अपने साथियों के साथ मिलकर बाइक हुए दूसरे सामानों की चोरी करता था। पुलिस ने बताया कि उसके घर में छापामारी कर चोरी किया गया राजेश प्रमाणिक का मोबाइल, लाइसेंस व आधार कार्ड एवं एक बाइक बरामद की गई है, लेकिन तबरेज के परिजनों ने इससे इंकार किया है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन