जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद जम्मू कश्मीर में बातचीत से माहौल का हल निकालने की बात कही है. उन्होंने इशारों में कहा है कि केन्द्र सरकार को हुर्रियत से बात करनी चाहिए.

महबूबा ने कहा है कि केन्द्र सरकार को अटल बिहारी वाजपेयी की नीतियों पर आगे बढ़ना चाहिए. महबूबा ने कहा है कि सरकार को अपने लोगों से बात करने चाहिए. वाजपेयी की नीति पर कश्मीर के मुद्दे को सुलझाने का प्रयास होगा. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि वाजपेयी जहां छोड गए थे, वहां से आगे बढना है.

राज्यपाल शासन पर सवाल पूछे जाने को लेकर महबूबा ने कहा कि यह सवाल केंद्र से पूछा जाना चाहिए. इस बीच बीजेपी का भी बयान आया है कि राज्य में गठबंधन सही दिशा में काम कर रहा है. हालांकि अब कश्मीर में गठबंधन को लेकर जारी अटकलों पर भी विराम लग गया है.

पत्थरबाजों के बारे में पूछने पर महबूबा मुफ्ती ने कहा कि कश्मीरी युवकों को जानबूझकर भडकाया जा रहा है. इस बीच, गृह मंत्रालय में कश्मीर के हालात को लेकर उच्च स्तरीय बैठक भी हुई. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीर के हालात को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, डायरेक्टर आईबी, गृह सचिव के साथ राज्य के हालात पर चर्चा की.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें