मुस्लिम बस्तियों से गुजरी पुलिस तो बरसाए गए फूल, लगे जिंदाबाद के नारे

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लॉक डाउन के बीच शनिवार को मुस्लिम बाहुल्य इलाको से जब पुलिस गुजरी तो उन पर फूल बरसाए गए। इस मौके पर महिलाओं, पुरुषों और बच्चों ने जिंदाबाद के नारे भी लगाए। जनता द्वारा प्रकट किए गए आभार से प्रफुल्लित एसएसपी ने भी सभी नागरिकों को हर प्रकार की मदद का आश्वासन दिया है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को जब एसएसपी अजय साहनी और अन्य अधिकारी निरीक्षण के दौरान हापुड़ अड्डे से लेकर भूमिया पुल की तरफ निकले तो इन अधिकारियों की गाड़ी के ऊपर अचानक दोनों ओर से फूलों की वर्षा प्रारंभ हो गई। साथ ही सड़क किनारे खड़े लोगों ने मेरठ पुलिस और एसएसपी जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

एसएसपी की गाड़ी रुकने पर क्षेत्रवासियों ने उन्हें बुके भेंट करते हुए जिले में कायम शांति व्यवस्था और पुलिस द्वारा की जा रही मजलूमों की मदद के लिए बधाई का पात्र बताया। युवाओं के साथ-साथ छतों पर खड़े बच्चों ने भी पुलिस की टीम पर फूल बरसाते हुए एसएसपी को थैंक्स बोला।

वहीं एसएसपी अजय साहनी ने सभी लोगों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया और अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की। मुस्लिम समुदाय के लोगों का कहना था कि पुलिसकर्मी लोगों की जान बचाने के लिए अपनी जान पर खेलकर ड्यूटी कर रहे हैं।

विज्ञापन