मेरठ | मेरठ के भावनपुर में एक मीट फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है. रविवार रात को पुलिस ने फैक्ट्री पर छापा मार दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा पुलिस ने भारी मात्रा में मीट भी बरामद किया है. इस दौरान इकठ्ठा हुई भीड़ ने यह भी आरोप लगाया की फैक्ट्री के अन्दर गोकशी भी की जाती है. गोकशी का पता लगाने के लिए पुलिस ने लैब एक्सपर्ट बुलाकर बरामद मीट के सैंपल जांच के लिए भेज दिए.

दरअसल रविवार रात को विश्व हिन्दू परिषद् के प्रांतीय संयोजक बलराज डूंगर और महानगर संयोजक अनुज राठी भावनपुर थाने पहुंचे और आरोप लगाया की काली नदी से कुछ दुरी पर स्थित एक फैक्ट्री में गोकशी की जा रही है. शिकायत पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने मीट फैक्ट्री पर छापा मार दिया. इस दौरान उनके साथ दोनों विहिप के नेता भी मौजूद थे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मीट फैक्ट्री पहुंचकर पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया जबकि दो भागने में सफल रहे. पकडे जाने वालो में पंकज और गगन शामिल है जबकि अजय राघव और अनुज चौधरी भागने में सफ़ल रहे. छापे में पुलिस ने करीब 20 कुंतल मीट भी बरामद किया. छापेमारी के दौरान आसपास रहने वाले लोगो ने आरोप लगाया की रात में ट्रक में भरकर पशुओ को लाया जाता है और किसी भी बाहरी व्यक्ति को अन्दर जाने की इजाजत नही है.

साथ आये विहिप नेताओ ने यह भी आरोप लगाया की यहाँ गोकशी की जाती है. इस दौरान वहां काफी संख्या में विहिप कार्यकर्त्ता इकठ्ठा हो गए. मामला बढता देख भावनपुर थाने के एसओ सतेन्द्र यादव ने और थाने की फाॅर्स भी वहां बुला ली. इसी बीच समर्थको के साथ बीजेपी नेता राहुल ठाकुर भी वहां पहुँच गए. तभी किसी बात को लेकर उनकी हसनपुर चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार के साथ भिडंत हो गयी.

उधर विहिप नेता बलराज डूंगर ने राहुल ठाकुर पर मीट फैक्ट्री में साझेदारी का आरोप लगाया. इसके अलावा यह भी कहा गया की राहुल ठाकुर ने फैक्ट्री के मालिक अजय राघव से मोबाइल पर बात भी की है.  यह सुनते ही वहां खड़े विहिप कार्यकर्ताओ ने राहुल ठाकुर की पिटाई करनी शुरू कर दी. किसी तरह से पुलिस ने राहुल को बचाया लेकिन उनको काफी चोट लग चुकी थी.

राहुल को मेडिकल इमरजेंसी में पड़ोस के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. वही लैब एक्सपर्ट को बुलाकर मीट सैंपल उनको सौपा गया. पुलिस का कहना है की जांच के बाद ही पता चल सकेगा की यहाँ गोमांस था या नही. वही विहिप नेता बलराज डूंगर ने मामले में बीजेपी नेता राहुल ठाकुर की संलिप्त की भी जांच करने की मांग की. उन्होंने आरोप लगाया की राहुल ने अजय राघव से करीब 7 बार बात की है.

Loading...