लखनऊ | उत्तर प्रदेश चुनावो में बीजेपी की प्रचंड जीत पर बसपा सुप्रीमो बड़े ही सख्त तेवर में दिखाई दे रही है. उन्होंने बीजेपी की जीत को बईमानी की जीत बताते हुए इस पुरे मामले को कोर्ट में ले जाने की बात कही है. उन्होंने बीजेपी पर ईवीएम् मशीन में फ्रॉड कराने का आरोप लगाते हुए कहा की बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या कर जीत हासिल की है. हम इस पर चुप बैठने वाले नही है.

विधानसभा चुनाव में केवल 19 सीटो पर सिमटी बसपा के लिए राज्यसभा की राह भी मुश्किल हो गयी है. राज्यसभा में पहुँचने के लिए 30 सीटो की जरुँरत है. ऐसे में मायावती के लिए संसद की राह बेहद मुश्किल है. फिलहाल मायावती राज्यसभा सदस्य है लेकिन आगे संसद में पहुँचने के लिए मायावती को किसी भी हाल में लोकसभा चुनाव जीतना होगा.

चुनाव नतीजो से बोख्लाई मायावती ने बीजेपी की जीत को धोखा और बईमानी की जीत बताते हुए कहा की EVM में गड़बड़ी करके बीजेपी ने चुनाव जीता है. इतनी बड़ी जीत के बाद भी प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर कोई ख़ुशी नही दिख रही है. आखिर क्या कारण है की 325 सीट जीतने के बावजूद मोदी के चेहरे से रौनक गायब है जो दर्शाती है की यह धांधली की जीत है.

मायावती ने इस धांधली को कोर्ट ले जाने की बात कही. यही नही मायावती ने बीजेपी पर आरक्षण खत्म करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा की बीजेपी 2019 तक आरक्षण खत्म नही करेगी लेकीन अगर वो सत्ता में दोबारा आये तो वो आरक्षण खत्म कर देंगे. बीजेपी लोगो का दिमाग बदलना चाहती है. मालूम हो की मायावती ने 11 मार्च को ही बीजेपी पर ईवीएम् मशीन में छेड़छाड़ कर जीत हासिल करने का आरोप लगाया था.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?