Saturday, June 12, 2021

 

 

 

विवाहित महिला ने बीजेपी के पूर्व विधायक विजय जोली पर लगाया रेप का आरोप, मामला दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

गुडगाँव | दिल्ली से बीजेपी के पूर्व विधायक विजय जोली पर एक विवाहित महिला ने रेप का आरोप लगाया है. महिला के अनुसार विजय जोली ने गुडगाँव के एक होटल में बुलाकर उसका रेप किया. इस मामले में महिला ने गुडगाँव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उधर विजय जोली ने उल्टा महिला पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए सभी आरोपों को ख़ारिज किया.

गुडगाँव पुलिस में दर्ज शिकायत में महिला ने बताया की 10 फरवरी को विजय जॉली उसको अपनी गाड़ी में बिठाकर गुडगाँव के आपणों घर रिजोर्ट में ले गया. यहाँ कुछ देर हम हम बाहर बैठे रहे इसके बाद जॉली मुझे एक कमरे में लेकर गया. कमरे में मैंने टोमेटो जूस पिया, जिसको पीने के 15 मिनट बाद मेरा सर घुमने लगा और मैं बेहोश हो गयी. करीब दो घंटे बाद मुझे होश आया.

शिकायत में महिला ने आगे बताया की जब मुझे होश आया तो मेरे शरीर पर एक भी कपडा नही था. यह देखकर मैं रोने लगी और जॉली से पुछा की उसने मेरे साथ क्या किया? महिला का कहना है की जॉली ने नशीला जूस पिलाकर उसका बलात्कार किया. हालाँकि महिला ने यह भी बताया की खुद जॉली उसको गुडगाँव से दिल्ली लेकर आया लेकिन मैं रास्ते में ही उसकी गाड़ी से उतर गयी और ऑटो रिक्शा लेकर अपने घर पहुंची.

विजय जॉली के खिलाफ रेप की शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए गुडगाँव के डीसीपी (साउथ) अशोक बख्‍शी ने बताया की मुझे मंगलवार को शिकायत की गयी. मैंने इस मामले को महिला थाने को रेफर कर दिया. जहाँ धारा 376 (रेप) और 328 (जहर आदि देकर चोट पहुँचाना) में मामला दर्ज कर लिया गया. उधर जॉली ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की खुद महिला उसको आपणों घर लेकर गयी जहाँ उसने मुझसे 5 लाख रूपए की मांग की. मैं महिला के खिलाफ 17 फरवरी को ही थाने में शिकायत दर्ज कर चूका हूँ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles