नोयडा | देश के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के दसवे सीजन को जीतकर आम आदमी से खास आदमी बने मनवीर गुर्जर आज अपने गृह नगर पहुँच रहे है. यहाँ उनके स्वागत के लिए भव्य तैयारिया की गयी है. खबर है की मनवीर को रिसीव करने के लिए करीब 1500 गाडियो का काफिला तैयार किया गया है. नोयडा के आसपास के इलाको से बड़ी संख्या में उनके फैन , उनसे मिलने नोयडा पहुँच रहे है.

बिग बॉस के घर में 105 दिन बिताने के बाद मनवीर गुर्जर आज अपने गांव अगाहपुर पहुँच रहे है. बिग बॉस का विजेता बनने के बाद से ही अगाहपुर में जश्न का माहौल है. अमर उजाला की खबर के अनुसार नोयडा पहुँचने पर मनवीर का भव्य स्वागत किया जाएगा. इसके लिए 20 डीजे और 25 बैंड वालो को बुक किया गया है. इसके अलावा मनवीर को रिसीव करने के लिए 1500 गाडियों का काफिला तैयार किया गया है जिसमे 200 मर्सडीज और 150 ऑडी गाडिया शामिल है.

मनवीर से मिलने फरीदाबाद, गाजियाबाद, गुडगाँव , मेरठ और दिल्ली से भरी संख्या में लोग पहुँच रहे है. नोयडा के सेक्टर-46 सामुदायिक केंद्र में मनवीर लोगो से मिलेंगे , इसके लिए वहां पर एक मंच भी तैयार किया गया है. इसकी पूरी तैयारी मनवीर के परिवार वालो की तरफ से की गयी है. यही वजह है की मनवीर का परिवार नोयडा प्राधिकरण से नाराज बताया जा रहा है.

मनवीर के परिवार की और से जारी बयान में कहा गया की मनवीर ने पुरे नोयडा का नाम रोशन किया है इसलिए प्राधिकरण को उनके स्वागत की पूरी तैयारी करनी चाहिए थी. मनवीर नोयडा के डीएनडी से गुजरते हुए अपने गृह नगर पहुंचेंगे. इसके लिए नोयडा में सुरक्षा के जबरदस्त बंदोबस्त किये गए है. मालूम हो की मनवीर गुर्जर बिग बॉस के घर में एक आम आदमी बनकर पहुंचे थे. करीब 105 दिन घर में रहने के बाद उन्होंने कई सेलेब्रेटीज को पछाड़ते हुए बिग बॉस का ताज अपने नाम किया.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें