Friday, July 30, 2021

 

 

 

बीएमसी चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी पर हमला, पत्थर मार तोडा गाडी का शीशा

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और भोजपुरी फिल्मो के अभिनेता मनोज तिवारी की कार पर पत्थर मारकर हमला किया गया. जो पत्थर कार के शीशे पर मारा गया उसपे एक चिट्ठी लिपटी हुई मिली. इस चिट्ठी में मनोज को धमकी दी गयी की वो मुंबई नगर निकाय चुनावो से दूर रहे. फिलहाल बीजेपी की और से किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नही कराई गयी है लेकिन मुंबई बीजेपी जल्द ही थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कह रही है.

शुक्रवार को बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर एक चिट्ठी शेयर की. इस चिट्ठी में मनोज तिवारी को धमकी दी गयी. ट्वीट के जरिये मनोज तिवारी ने बताया की गुरुवार को जब वो अपने अँधेरी वाले निवास से बाहर निकले तो एक पत्थर उनकी एंडेवर गाडी के शीशे पर आकर लगा. इस पत्थर के साथ एक चिट्ठी लिपटी हुई थी. इस चिट्ठी में लिखा हुआ था की मनोज तिवारी मुंबई में प्रचार करना बंद करो.

चिट्ठी में आगे धमकी देते हुए लिखा गया की अगर तुमने प्रचार करना बंद नही किया तो अभी तो कार का शीशा तोडा है, अगली बार तुम्हारा मुंह तोड़ देंगे. हालांकि चिट्ठी मे नाम की जगह लिखा था की तुम हमें जानते हो. उधर धमकी मिलने के बावजूद मनोज तिवारी ने कहा की वो ऐसे कायराना हमले से नही डरते और बीजेपी के लिए प्रचार जारी रखेंगे. उधर मुंबई बीजेपी महासचिव अमरजीत मिश्र ने कहा की वो जल्द ही इस बारे में थाने में शिकायत दर्ज करायेंगे.

मालूम हो की मुंबई में 21 फरवरी को बीएमसी की 228 सीटो पर चुनाव होने वाले है. यहाँ शिवसेना और बीजेपी में सीधी टक्कर दिखाई दे रही है. शिवसेना से गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी ने इन चुनावो में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. दरअसल मुंबई में करीब 28 फीसदी उत्तर भारतीयो की वोट है. इन्ही वोटर्स को लुभाने के लिए बीजेपी ने मनोज तिवारी को चुनाव प्रचार में उतारा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles