manmohan singh 650x400 61506403000

manmohan singh 650x400 61506403000

2 जी मामले में सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले के आने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि राजनीतिक प्रोपेगेंडा के तहत ये यूपीए सरकार को बदनाम करने की साजिश थी.

उन्होंने कहा, “मैं कुछ नहीं कहना चाहता. अदालत के फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए. मैं खुश हूं कि अदालत ने स्पष्ट रूप से फैसला दे दिया. यूपीए के खिलाफ किया जा रहा व्यापक दुष्प्रचार बेबुनियाद था. फैसले से सब कुछ पता चल जाता है.’’

ध्यान रहे सीबीआई की विशेष अदालत ने पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा और द्रमुक नेता कनिमोई सहित अन्य 15 आरोपियों और तीन कंपनियों को भी बरी कर दिया है. कोर्ट ने सबूतों के अभाव में सभी को बरी कर दिया.

इस मामले में कपिल सिब्‍बल ने कहा कि 2जी स्‍पेक्‍ट्रम आवंटन पर हमारा ‘जीरो लॉस’ का दावा सिद्ध हो गया और ये मामला संसद में उठाएंगे.  उन्‍होंने कहा कि आज मेरी बात सिद्घ हो गई है कि कोई करप्‍शन और कोई घाटा नहीं था. अगर घोटाला है तो झूठ का स्‍कैम है. विपक्ष और विनोद राय के झूठ का है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 2जी स्पेक्ट्रम मामले में भाजपा की ‘‘ढोल की पोल खुल गयी है.’’ उन्होंने कहा कि आज अदालत के फैसले से ‘‘देश और कांग्रेस के खिलाफ साजिश का पर्दाफाश हो गया है. आखिर में सच्चाई की विजय हुई.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?