Saturday, December 4, 2021

मंदसौर रेप: आरोपी की माँ ने बेटे को बताया निर्दोष, लगाया पुलिस पर फंसाने का आरोप

- Advertisement -

मध्यप्रदेश के मंदसौर मे आठ साल की बालिका के साथ रेप के मामले मे नया मौड़ आया है। मामले मे गिरफ्तार दूसरे आरोपी आसिफ की मां ने अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है।

एएनआई से आसिफ की माँ ने कहा, “मेरा भरोसा है कि वह निर्दोष है, इस केस में सीबीआई जांच होनी चाहिए, यदि वह दोषी पाया जाता है तो उसे कठोर सजा दी जानी चाहिए।” बता दें कि पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों इरफान और आसिफ पिता जुल्फिकार मेव को गिरफ़्तार किया है।

आसिफ को पुलिस ने आरोपित इरफान उर्फ भय्यू पिता जहीर खान से पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। पुलिस का दावा है कि इरफान व आसिफ वारदात वाली सुबह से ही साथ थे और बालिका से दुष्कर्म के बाद भी रात में साथ रहे।

आसिफ के परिजनों ने कहां है कि आसिफ को झूठा फंसाया जा रहा है। आसिफ की माँ का कहना हे की आसिफ की गलती सिर्फ इतनी है की वह आरोपी इरफान के साथ सेकंड हैंड मोबाइल लेने एक दुकान तक गया था लेकिन उस मोबाइल की कीमत 5000 थी और आसिफ के पास सिर्फ 3000 की ही व्यवस्था थी। सौदा नहीं होने पर आसिफ वापस घर आ गया।

साथ ही यह भी कहा है कि जिस लड़की के साथ यह घटना हुई है उसी की उम्र की बेटी आसिफ की भी है और वह कभी अपनी बच्ची जैसी मासूम के साथ इतनी घिनौनी हरकत नहीं कर सकता। इस पूरे मामले में हालांकि मंदसौर पुलिस के पास अब तक कोई ऐसा सीसीटीवी फुटेज नहीं आया है, जिसमें आसिफ कहीं दिख रहा हो। यदि पुलिस के पास आसिफ का कोई सीसीटीवी फुटेज होता तो वह मीडिया के सामने जरूर रखती।

आसिफ की मां सलमा और बीवी रुबीना दोनों ही पीड़ित बच्ची के लिए दुआ भी कर रही हैं और असली अपराधी के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग भी कर रही है। आसिफ एक मजदूर है जो आरसीसी से बनने वाले मकानों छत में संटिंग यानी तार लगाने का काम करता है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles