उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी खड़ी मिली गाड़ी के मालिक का शव बरामद हुआ है। गाड़ी से जिलेटिन की करीब 20 छड़ें भी बरामद हुई थी।

जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो गाड़ी के मालिक मनसुख हीरेन कल रात 9 बजे घर से निकले थे। जिसके बाद वह लापता हो गए थे। खाड़ी के पास से उनका शव बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि उनके मुंह में रुमाल ठूसा हुआ था। जिसे मुंबई की मुम्ब्रा पुलिस ने रिकवर करके फोरेंसिंग जांच के लिए भेज दिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार ठाणे के डीसीपी ने बताया कि मनसुख हीरेन नामक एक व्यक्ति का शव मिला है जिसकी गाड़ी (जिसमें जिलेटिन था) मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर पाई गई थी। उन्होंने बताया कि मनसुख ने कलवा खाड़ी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

बता दें कि स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हीरेन ने जांच के दौरान बताया था कि उनकी गाड़ी चोरी हो गई थी, उन्होंने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार लाश लाश  खाड़ी में बहकर आई थी और जब खाड़ी में पानी उतरा तो एक मजदूर ने कीचड़ में लाश को देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस के अनुसार लाश को कहीं और डंप किया गया था। यानि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि मनसुख हीरेन की हत्या हुई है।

गाडी मालिक का शव मिलने के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने इस घटना की एनआईए जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि पूरी स्थिति बहुत संदेहास्पद है। पिछले दिनों उन्होंने विधानसभा में मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी को भी कटघरे में खड़ा किया था। उनका मानना है कि मुंबई पुलिस ठीक से जांच नहीं कर रही है और इसकी जांच एनआईए से करानी चाहिए।