Sunday, August 1, 2021

 

 

 

दिल्ली हिंसा: खुलेआम गोलीबारी करने वाला शाहरुख यूपी के शामली से गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: दिल्ली हिंसा के दौरान खुलेआम सड़कों पर गोलीबारी करने वाले शाहरुख को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार कर लिया। जाफराबाद में शाहरुख की एक तस्वीर सामने आई थी। जिसमें वह पुलिसकर्मी पर पिस्टल ताने हुए दिखाई दे रहा था।

जानकारी के अनुसार, शाहरुख ने 24 फरवरी को जाफराबाद में पुलिस जवान पर पिस्तौल तानी थी और 8 राउंड फायरिंग की थी। वह बीते 8 दिनों से फरार चल रहा था। शाहरुख की उम्र 27 साल है और वह सीलमपुर के चौहान बांगड़ का रहने वाला है। उसे पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस और क्राइम ब्रांच की 10 टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई थीं।

फिलहाल शाहरुख को दिल्ली लाया जा रहा है। उसे दिल्ली लाने के बाद पुलिस आज दोपहर 3:30 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेगी।  शाहरुख की गिरफ्तारी के बारे में स्थानीय पुलिस को भी किसी तरह की खबर नहीं थी। एसपी शामली विनीत जयसवाल का कहना है कि उन्हें भी टीवी चैनलों के माध्यम से यह जानकारी मिली, लेकिन जनपद से शाहरुख की गिरफ्तारी के संबंधित कोई भी जानकारी दिल्ली क्राइम ब्रांच ने उन्हें नहीं दी है।

एसपी शामली के अनुसार उन्हें यह भी जानकारी मिल रही थी कि शाहरुख की बरेली में गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने एसएसपी बरेली से भी बात की, लेकिन वहां भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। सूत्रों ने बताया कि शाहरुख के पिता साबिर राणा ने ही दिल्ली हिंसा के बाद उसे रुकवाने के लिए पहले बरेली और फिर शामली में इंतजाम करवाया था। शाहरुख को उसके पिता ने दो साथियों के जरिए बरेली भिजवाया था। वह यहां करीब 4-5 दिन ठहरा और फिर शामली में शिफ्ट हो गया।

बता दें कि हिंसा में मरने वालों की संख्या 47 हो गई है। द‍िल्ली ह‍िंसा की च‍िंगारी 22 फरवरी से लगनी शुरू हुई थी जो 24 और 25 फरवरी को आग के शोलों के रूप में बदल गई थी। बाद में जब गोली मारने के आदेश हुए, तब जाकर हालातों पर काबू पाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles