Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

शर्मनाक: UP पुलिस ने मंदबुद्धि से सपना चौधरी के गाने पर कराया डांस

- Advertisement -
- Advertisement -

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस की शर्मनाक हरकत सामने आई है। जहां पुलिस चौकी में मंदबुद्धि युवक से सपना चौधरी के गानों पर डांस करवाने और एक अन्य मंदबुद्धि युवक को बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। दोनों ही घटनाओं के विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

जानकारी के अनुसार डांस कावीडियो इटावा सदर कोतवाली क्षेत्र के नया शहर चौकी का है। चौकी इंचार्ज विश्वनाथ मिश्रा अपने स्टाफ के साथ इस डांस का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। मामला जब इटावा एसएसपी आकाश तोमर के पास पहुंचा तो उन्होंने बताया कि चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

वहीं बीबामऊ गांव के रहने वाले मंदबुद्धि युवक को 1 अप्रैल की सुबह करीब 9 से 10 बजे के बीच गांव में सिपाही ने जमीन पर गिराकर उसके सीने पर लात रखकर डंडों से पीटा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सिपाही को निलंबित कर ही दिया।

हालांकि युवक के परिजनों का आरोप है कि गांव के प्रधान रामकुमार पाल ने पुलिस से कहकर उनके बेटे की पिटाई करवा दी, क्योंकि उसने प्रधान को गुंडा बोल दिया था। समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर करते हुए पुलिसवाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वीडियो वायरल होने के बाद इटावा पुलिस ने इसपर एक्शन भी लिया।

प्रशासन ने सोशल मीडिया के माध्यम से ही बताया कि ‘उक्त प्रकरण के संबंध में क्षेत्राधिकारी जसवंत नगर की जांच के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा ने उक्त आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles