temple 1 620x400

राजस्थान के विश्व प्रसिद्ध मशहूर ब्रह्मा मंदिर के पुजारी को एक युवक ने राष्ट्रपति के अपमान का आरोप लगाकर पीट दिया. ये घटना सोमवार दोपहर 3:15 बजे पेश आई. इस घटना से मंदिर में हडकंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक का नाम अशोक मेघवाल है. सोमवार को वह हथियार के साथ ब्रह्मा मंदिर पहुंचा और वहां मौजूद पुजारी महादेव पुरी पर हमला बोल दिया. राष्ट्रपति कोविंद के अपमान का आरोप लगाते हुए युवक ने पुजारी की पिटाई शुरू कर दी.

पुष्कर पुलिस ने आरोपी अशोक मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने उसे 15 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

ram nath kovind 647 072517123130

एडिशनल एसपी (ग्रामीण), देवेंद्र विश्नोई ने बताया, “किशनगढ़ में पावरलूम श्रमिकों ने बंद का आह्वान किया था, मैं वहां कानून व शांति व्यवस्था बनाने में व्यस्त था. ब्रह्मा मंदिर में हुई वारदात की जानकारी मिली है, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक बीते 14 मई को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपनी पत्नी के साथ इस विश्व प्रसिद्ध मंदिर में आए थे. इस दौरान राष्ट्रपति की पत्नी सविता कोविंद ने मंदिर की सीढ़ियों के नीचे ही पूजा अर्चना की थी.

दरअसल उनके पैरों में चोट होने की वजह से वो सीढ़ियां चढ़कर मंदिर के अंदर तक नहीं जा पाई थीं. इसके बाद सोशल मीडिया पर यह अफवाह वायरल हो गई कि मंदिर में राष्ट्रपति का अपमान किया गया है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें