Monday, September 20, 2021

 

 

 

बिना टिकिट यात्रा करते पकड़ाया मुस्लिम युवक, मीडिया ने बना डाला आतंकी

- Advertisement -
- Advertisement -

vani1

मथुरा के पास भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस से बिना टिकिट यात्रा करते हुए पकड़ाए मुस्लिम युवक का मीडिया ने ट्रायल लेते हुए आतंकी बना डाला. लेकीन अब जांच में सामने आया कि वह आतंकी नहीं है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिलाल अहमद वानी को पुलिस ने रविवार देर रात मथुरा के पास भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस से हिरासत में लिया था. हिरासत में लेने के साथ ही खबर आनी शुरू हो गई थी कि गिरफ्तार वानी दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में धमाका करने की फिराक में था. पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

इस मामले में अब यूपी एटीएस के आईजी असीम अरुण ने बताया, ‘बिलाल अहमद वानी को रविवार को मथुरा जंक्शन से गिरफ्तार कर लिया गया. वो बिना टिकट यात्रा कर रहा था. उन्होंने कहा,  संदिग्ध आचरण होने की वजह से उससे पूछताछ की गई है, उसका व्यवहार सामान्य व्यक्ति जैसा नहीं है इसलिए अभी उसका आतंकी लिंक साबित नहीं हुआ है.’

उन्होंने बताया, जांच में अब तक जो सामने आया है. वह इस प्रकार है – उसका नाम पता सही है. उसके परिवार का अनंतनाग में मेडिकल स्टोर है. बिलाल के साथ 2 अन्य कश्मीरी पुरुष भी दिल्ली में होटल में रुके थे. उनके नाम पते सही पाए गए हैं. उनकी तलाश की जा रही है ताकि उनसे पूछताछ की जा सके. अभी तक आतंक संबंधी लिंक कन्‍फर्म नहीं हुआ है.

बिलाल के पास से कोई आपत्तिजनक सामान या हथियार भी बरामद नहीं हुआ है. सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक अभी यह साफ नहीं है कि ये लोग किसी आतंकी गतिविधि से जुड़े हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles