suraj pal amu 650x400 41511169181

सोहना । संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘पद्मावती’ को लेकर जारी विवाद रुकने का नाम नही ले रहा है। हालाँकि विवादों के बीच ही फ़िल्म निर्मताओ ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट को भी आगे बढ़ा दिया लेकिन फिर भी राजनीतिक और ग़ैर राजनीतिक लोगों की तरफ़ से लगातार बयानबाज़ी हो रही है। फ़िलहाल न ही कांग्रेस और न ही भाजपा का कोई भी नेता फ़िल्म के समर्थन में कोई बात कर रहा है।

लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी खुलकर फ़िल्म के समर्थन में उतर आयी है। उन्होंने इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में फ़िल्म को बंगाल में रिलीज़ करने की पेशकश कर डाली। उन्होंने कहा कि अगर निर्माता चाहे तो वह फ़िल्म को बंगाल में रिलीज़ कर सकते है। ममता की यह बात भाजपा नेता सूरज पाल अम्मु को पसंद नही आयी और उन्होंने ममता को धमकाते हुए शूर्पणखा के हश्र की याद दिला दी।

हरियाणा के सोहना इलाक़े में हुई महापंचयत में बोलते हुए अम्मु ने कहा की राक्षसी प्रवृत्ति की जो महिलाएं होती हैं, जैसे शूर्पणखा थी. शूर्पणखा का इलाज लक्ष्मण ने नाक काट कर किया था, ममता जी इस बात को न भूलें. दरअसल यह महापंचयत फ़िल्म ‘पद्मावती ‘ को लेकर ही आयोजित हुई थी। पंचायत में उन्होंने संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर भी विवादित बातें कही।

दीपिका को लेकर उन्होंने कहा की मैं उनका बहुत बड़ा फ़ैन हूँ। मैं अक्सर अकेले में उनकी फ़िल्मे देखता हूँ। भंसाली को लेकर उन्होंने कहा,’  मैं शाकाहारी हूं लेकिन भंसाली मुझे नॉनवेज खाने पर मजबूर कर रहा है. संजय भंसाली तेरी हवा निकाल गई. भंसाली रेट कम करूं या ज्यादा?’ बताते चले की इससे पहले अम्मु संजय लीला और दीपिका के सर पर 5 करोड़ रुपय का इनाम भी रख चुके है। जिस पर उन्हें भाजपा की तरफ़ से नोटिस भी भेजा गया।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन