ममता की मोदी को चुनौती, हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाए

3:16 pm Published by:-Hindi News

mamata-banerjee

कोलकाता | पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नोट बंदी के बाद से ही प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है. ममता बनर्जी ने नोट बंदी के बाद से ही मांग की है की इस फैसले को वापिस लिया जाए. ममता के विरोध की वजह से मोदी सरकार और उनके बीच तल्खी बढती जा रही है. यही नही ममता बनर्जी मोदी पर यह भी आरोप लगा चुकी है की वो बंगाल में सेना की मदद से तख्तापलट करना चाहते है.

कल आयकर विभाग ने तमिलनाडु के मुख्य सचिव के यहाँ छापा मारा. इस कार्यवाही कर विरोध करते हुए ममता ने कहा की मोदी जी राज्य सरकार के प्रशासनिक अधिकारियो पर रेड डालकर सरकार पर दबाव बनाना चाहते है. पहले उन्होंने केजरीवाल के प्रधान सचिव के ऊपर रेड की और अब तमिलनाडु के मुख्य सचिव के घर छापेमारी की गयी. इससे लोकतांत्रिक ढाँचे को चोट पहुँच रही है.

इसी क्रम में ममता बनर्जी ने मोदी पर एक बार फिर हमला करते हुए चुनौती दी की हिम्मत है तो हमारे एक भी अधिकारियो को छु कर दिखाए. कोलकाता में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा की हमारे किसी अधिकारी को छूने या हाथ लगाने की जरुरत नही है. मैं आपको चुनौती देती हूँ की अगर हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाए.

ममता बनर्जी ने आगे कहा की जो कोई भी नोट बंदी के खिलाफ आवाज उठा रहा है उसे परेशान किया जा रहा है. कोई भी ताकत हमें नोट बंदी के खिलाफ आवाज उठाने से नही रोक सकती. यह भारत का सबसे बड़ा घोटाला है. मोदी जी बताये की इसमें क्या सौदेबाजी हुई है. हम बार बार आपसे यही बात पूछते रहेंगे और हजार बार यही बात बोलते रहेंगे.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें