mamata-l

कोलकाता | पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जोरदार हमला बोला है. ममता ने मोदी के कार्यक्रम ‘मन की बात’ पर कटाक्ष करते हुए कहा की अब यह मन की बात की जगह मोदी की बात बनकर रह गयी है. ममता बनर्जी ने नोट बंदी का एक बार फिर विरोध करते हुए कहा की देश की महिलाये मोदी को करार जवाब देंगी.

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम की आलोचना करते हुए इसे सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग बताया. ममता बनर्जी ने कहा की इस तरह के कार्यक्रम से मोदी जी मन की बात नही बल्कि मोदी की बात कर रहे है. यह एक व्यक्ति के प्रचार के लिए सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ममता बनर्जी ने मन की बात को व्यक्तिगत प्रतिशोध के लिए इस्तेमाल होने वाला कार्यक्रम बताते हुए कहा की मोदी जी लोगो को हो रही पीड़ा और परेशानी का हल निकालने की बजाय निजी दुश्मनी , अपना प्रचार और व्यापर में लगे हुए है. यह सरकारी मशीनरी का निजी हित के लिए इस्तेमाल है.

मोदी सरकार के नोट बंदी के फैसले पर एक बार फिर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा की मोदी जी ने नोट बंदी कर देश की अर्थव्यवस्था और विकास को खत्म कर दिया. हम देश के विकास के खिलाफ नही है लेकिन लोगो को परेशान करके, उनका उत्पीडन करके , तरक्की करने के खिलाफ है. हम बिना लोगो को परेशान किये भी विकास कर सकते है.

Loading...