कोच्ची | आये दिन महिलाओ पर हो रहे अत्याचार बढ़ते जा रहे है. आम महिला से लेकर खास महिला तक सड़क पर चलते हुए सुरक्षित नही है. लेकिन अब तो हालात इतने खराब हो चुके है की अपनी गाडी में चलती महिला भी सुरक्षित नही रह गयी है. लडकियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं तो आम हो चुकी है. ऐसे मामलो दिनोदिन बढ़ रहे है लेकिन न हमारी सरकार और न ही पुलिस इनको रोक पाने में कामयाब दिख रही है.

केरल में एक ऐसा ही चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक मशहूर अभिनेत्री को उनकी कार से जबरदस्ती उठाकर पहले किडनैप किया गया और फिर उनके साथ छेड़खानी की गयी. अभिनेत्री किसी तरह से किडनैपर की गाडी से कूदकर भागने में सफल रही. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर , अभिनेत्री के पूर्व ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मिली जानकारी के अनुसार मलयालम फिल्म की मशहूर अभिनेत्री भावना शुक्रवार को फिल्म की शूटिंग करने के बाद अपने घर अकालमय लौट रही थी. रास्ते में कुछ लोग दूसरी गाडी में उनकी गाडी का पीछा कर रहे थे. कुछ दूर पीछा करने के बाद उन्होंने भावना की गाडी को पीछे से टक्कर मार दी. इसके बाद ड्राईवर ने गाडी रोककर देखना चाहा की कार को क्या नुक्सान हुआ है.

तभी पीछा कर रही कार से कुछ लोग बाहर निकले और जबरदस्ती भावना को उठाकर अपनी गाडी में ले गए. किडनैप करने के बाद उन्होंने भावना के साथ छेड़छाड़ की. किसी तरीके से भावना कार से कूदकर भागने में सफल रही. इसके बाद वो अपनी फिल्म के निर्देशक के घर वजाक्कला पहुंची. बाद में अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. भावना को अपने पूर्व ड्राईवर पर शक है. फ़िलहाल पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर पूछताछ करनी शुरू कर दी है.

Loading...