Thursday, December 9, 2021

मेजर गोगोई होटल से लड़की के साथ गिरफ्तार, युवक को जीप पर बांधकर आए थे चर्चा में

- Advertisement -

श्रीनगर। जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस ने बुधवार को मेजर लितुल गोगोई को गिरफ्तार किया है. उन्हें के लड़की के साथ होटल से गिरफ्तार किया गया है. मेजर गोगोई कश्मीरी युवक को जीप पर बांधकर घुमाने के मामले के बाद चर्चा में आए थे.

बता दें कि पिछले साल अप्रैल में श्रीनगर संसदीय चुनाव के दिन बडगाम जिले के चिल-ब्रास गांव के एक नागरिक फारूक अहमद दार को मेजर गोगोई ने जीप के बोनट पार बांध कर घुमाया था. साथ ही उन्होंने उस पर पत्थरबाज की तस्वीर भी लगाई थी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ग्रेटर कश्मीर को बताया कि मेजर ने श्रीनगर में दलगेट क्षेत्र के पर्यटक केंद्र में “ग्रैंड ममता” होटल में एक कमरा बुक किया था. इस होटल में उनका स्थानीय कश्मीरी लड़के और बडगाम जिले की एक लड़की भी थी. जिसे उनका झगड़ा हुआ.

width: 600px; height: 800px;

मौके पर पहुंची पुलिस ने मेजर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आर्मी ऑफिसर की आईडी और उससे जुड़े सभी जरूरी दस्‍तावेजों को अपने पास रख लिया है. साथ ही बयान रिकॉर्ड करने के बाद उनकी यूनिट के हवाले कर दिया.

कश्‍मीरी मीडिया के अनुसार मेजर गोगोई को लड़की के साथ कॉम्‍प्रोमाइजिंग हालत में पक‍ड़ा गया है. इस मामले में गोगोई के खिलाफ कोर्ट ऑफ़ इन्क्वायरी का आदेश दिया जा सकता है क्योंकि घटना के वक्त वे ड्यूटी पर थे.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles