Thursday, December 9, 2021

‘आदिल’ नाम के फेक अकाउंट से मेजर गोगोई ने किया था लड़की से संपर्क

- Advertisement -

भारतीय सेना के विवादित अधिकारी मेजर लीतुल गोगोई के बारें में एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे हो रहे है. बता दें की गोगोई को बुधवार को एक नाबालिग लड़की के साथ होटल से हिरासत में लिया था.

कोर्ट ऑफ़ इन्क्वायरी का सामना कर रहे गोगोई के बारे लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान में कहा कि पहली बार ‘आदिल अदनान’ नाम के फेसबुक अकाउंट के जरिए वह गोगोई से मिली थी. लेकिन एक महीने के भीतर ही उसे पता चल गया कि आदिल असल में मेजर गोगोई हैं जो फेक आइडेंटिटी से अकाउंट बनाए हैं.

लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराते हुए कहा कि वह आर्मी ऑफिसर को पहले से जानती थी और दोनों साथ कुछ वक्त बिताना चाहते थे. लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने कहा- ‘मैं अपनी मर्जी से गई. मैं कई बार उनसे पहले भी आउटिंग पर मिल चुकी हूं.

लड़की ने मजिस्ट्रेट से कहा कि मेजर गोगोई ने खुद ही फेसबुक पर अपनी असली पहचान जाहिर कर दी थी. इसके बाद दोनों फ्रेंड बन गए. लड़की ने ये भी बताया कि वह गोगोई के सहयोगी समीर अहमद मला को जानती है, लेकिन वह गोगई के पैरेंट्स के नाम नहीं बता सकी.

इस मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच की जा रही है. इन आरोपों को देखतें हुए सेना ने मेजर गोगाई के खिलाफ कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश दिए हैं. जांच पूरी होने के बाद आगे की कारवाई की जाएगी.

बता दें कि पिछले साल जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में चुनाव के दौरान स्थानीय युवक को पत्थरबाज बताकर जीप के बोनेट पर बांधकर घुमाने को लेकर गोगाई चर्चा में आए थे.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles