Saturday, July 24, 2021

 

 

 

महाराष्ट्र सरकार ने दो साल पुराने मामले में अर्णब के खिलाफ दिये सीआईडी जांच के आदेश

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र सरकार ने समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ दो साल पुराने एक मामले में सीआईडी जांच के आदेश दिए है।

मंगलवार को एक ट्वीट में, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि आर्किटेक्ट अन्वय नाइक की बेटी अदन्या नाइक की एक ताजा शिकायत पर ‘पुनः जांच’ का आदेश दिया गया है, जिन्होंने अपनी मां के साथ 2018 में आत्महत्या कर ली थी।

बता दें कि साल 2018 में रायगढ़ जिले के अलीबाग के अपने बंगले में अन्वय नाइक अपनी मां कुमुद नाइक के साथ मृत पाए गए थे। इस संबंध में अर्णब गोस्वामी और दो अन्य पर अन्वय नाइक और उनकी मां को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था।

पिछले साल स्थानीय पुलिस ने यह कहते हुए मामले को बंद कर दिया था कि गोस्वामी व दो अन्य के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं। अन्वय मुंबई स्थित आर्किटेक्चरल और इंटीरियर डिजाइनिंग कंपनी कॉनकॉर्ड डिजाइन के प्रबंध निदेशक थे, जबकि उनकी मां कंपनी की बोर्ड निदेशक थीं।

देशमुख ने कहा कि अदन्या ने आरोप लगाया कि अलीबाग पुलिस ने ‘गोस्वामी के चैनल से बकाया भुगतान न करने की जांच नहीं की है, जिसने मई 2018 में उसके पिता और दादी को आत्महत्या के लिए प्रेरित किया।’ मंत्री ने कहा, ‘मैंने मामले की सीआईडी ​​जांच का आदेश दिया है।’

बता दें कि महाराष्ट्र में पहले ही अर्णब गोस्वामी के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। ये मामले 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन के बाहर प्रवासी मजदूरों के इकट्ठा होने पर किए गए एक न्यूज शो और महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं सहित तीन लोगों की लिंचिंग के संबंध में किए गए उनके शो के कारण दर्ज कराए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles