मुंबई. ठाणे की एक महिला नगरसेविका ने मीरा-भायंदर के पूर्व भाजपा विधायक नरेंद्र मेहता समेत दो लोगों के खिलाफ कथित तौर पर रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है।

शिकायतकर्ता महिला के आरोपों के मुताबिक साल 1999 से नरेंद्र मेहता ने कई बार उसके साथ जबरन यौन संबंध स्थापित कि। जब इसका विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद अब इस मामले में आरोपी पूर्व विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी पूर्व विधायक फरार है।

इस मामले में संजय तरकार नाम के एक युवक पर भी केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि संजय तरकार ने हाल ही में बीजेपी से इस्तीफा दिया है। मेहता और तारकर पर भारतीय दंड संहिता और अनुसूचित जाति और जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम, 1989 की धारा 376 (बलात्कार) और अन्य प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल, हाल ही में नरेंद्र मेहता का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में नरेंद्र मेहता एक महिला के साथ दिखाई दे रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद शिकायतकर्ता महिला ने अपनी जान का खतरा बताया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि नरेंद्र मेहता ने अपने पद का गलत इस्तेमाल किया और महिलाओं पर अत्याचार किया।

पीड़ित महिला का आरोप है कि यह वीडियो उसने ही स्टिंग के तौर पर बनाया था ताकि नरेंद्र मेहता की कारस्तानी को उजागर किया जा सका। इसके बाद इस महिला ने आईजी ऑफिस के बाहर से एक भावनात्मक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। इस वीडियो में पीड़िता का दावा है कि उन्होंने ही यह स्टिंग कराया था ताकि मेहता के अनैतिक कार्यों से पर्दा उठ सके।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन