मध्य प्रदेशः शादी समारोह में ‘जय श्री राम’ का नारा लगाकर चला दी गोली,1 की मौत

मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के पास एक गांव का है जहां एक शादी समारोह में एक व्यक्ति बंदूक लेकर घुस जाता है और उस शादी समारोह में उस व्यक्ति की वजह से काफी अफरातफरी मच जाती है, जहां गांव के पूर्व सरपंच की गोली मारकर ह’त्या कर दी गई।

परिजनों ने धरना प्रदर्शन कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और कुछ गिरफ्तारियां भी की है लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी खुलेआम घूम रहा है। दरअसल घटना 13 दिसंबर रविवार की है-

जहां गांव में शादी समारोह के दौरान एक बंदूकधारी समेत कुछ उत्पाती लोग घुस आए स्थानीय लोगों का कहना है कि यह उत्पाती लोग जय श्री राम का नारा लगा रहे थे और किसी दक्षिणपंथी समूह से ताल्लुक रखते हैं। हालांकि आपको बता दें पुलिस ने इन लोगों के दक्षिणपंथी समूह से ताल्लुक रखने की पुष्टि नहीं की है अभी तक।

 

इस शादी समारोह का आयोजन करने वाले ‘बाबा रामपाल’ के भक्त हैं। आपको बता दें बाबा रामपाल जो कि अभी जेल की सजा काट रहे हैं 6 लोगों की ह’त्या के मामले में। इस शादी को लेकर रामपाल के भक्तों ने बताया कि यह शादी अलग प्रकार से की जा रही थी जिसे रमैणी कहते हैं या शादी 17 मिनट में हो जाती है।

लेकिन हमलावरों का आरोप है कि यह शादी हिंदू धर्म के खिलाफ है इस घटना का वीडियो मोबाइल से लिया गया है जिसमें आरोपी ने लाल रंग के कपड़े पहने हैं जो लोगों की तरफ बंदूक ताने खड़ा है और इस वीडियो में देखा जा सकता है सारे लोग घबरा कर इधर उधर भाग रहे हैं।

विज्ञापन