Friday, June 25, 2021

 

 

 

मधु किश्वर बोली – ”अर्नब गोस्वामी के स्वास्थ्य की स्थिति’ पर अपडेट जारी किया जाए”

- Advertisement -
- Advertisement -

मानुषी वेबसाइट की संस्थापक मधु किश्वर ने रिपब्लिक टीवी से अपने दर्शकों को ‘अर्नब गोस्वामी के स्वास्थ्य की स्थिति’ के बारे में अपडेट करने का आग्रह किया है। क्योंकि रिपब्लिक टीवी के संस्थापक के टीवी से लंबे समय तक अनुपस्थित रहने से उनके समर्थक चिंतित हैं।

किश्वर ने ट्विटर पर पूछा, “प्रिय @republic कृपया हमें #ArnabGoswami के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अपडेट करें। राष्ट्र जानना चाहता है और उसे यह जानने का अधिकार है कि उसके साथ सब ठीक है। हमें तुम्हारा खयाल है।”

अर्नब के समर्थक अपने पसंदीदा टीवी एंकर के बारे में एक महीने से अधिक समय से टीवी से अनुपस्थित रहने के बारे में पूछ रहे हैं। अर्नब को आखिरी बार अप्रैल में अपना प्राइम-टाइम डिबेट शो, द डिबेट पेश करते हुए देखा गया था। वह 2 मई को रिपब्लिक टीवी पर हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में मतगणना की कवरेज में शामिल होने के लिए उपस्थित हुए थे। हालांकि, बंगाल में ममता बनर्जी के रथ को रोकने में भाजपा के विफल होने के बाद उन पर भागने का आरोप लग रहा है।

इस बीच, ‘अर्नब कहां है?’ पूछने वालों की रेस में कई लोग शामिल हो गए हैं।

अर्नब रिपब्लिक टीवी, रिपब्लिक भारत और रिपब्लिक बांग्ला टीवी चैनल के संस्थापक हैं। उन्होंने राज्य में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बंगाली टीवी चैनल लॉन्च किया था।

मधु किश्वर अर्नब गोस्वामी के टीवी चैनलों पर एक नियमित पैनलिस्ट रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles