Sunday, August 1, 2021

 

 

 

कोरोना: लुलु ग्रुप के चेयरमेन युसुफ अली ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दिये 25 करोड़ रुपये दान

- Advertisement -
- Advertisement -

लुलु ग्रुप के चेयरमेन युसुफ अली ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आगे आते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपये दान दिया है। इस बात की जानकारी उन्होने खुद दी है।  उन्होने अपने ट्वीट में कहा, “मैंने #COVID V 19 के खिलाफ भारत की लड़ाई में सभी राहत कार्यों का समर्थन करने के लिए #PMCaresFund में विनम्रता से INR 25 करोड़ का योगदान दिया है।

वहीं लुलु ग्रुप के एक बयान में कहा गया है कि यह दक्षिण भारतीय राज्य केरल की सरकार को 100 मिलियन डॉलर के दान के अलावा है, जहां से यूसुफ़ अली का निवास है।

इस बीच, संयुक्त अरब अमीरात के एक अन्य व्यापारी, सोहन रॉय, ने केरल सरकार को पहली बार 10 वेंटिलेटर सौंपे, जो उसने राज्य को देने का वादा किया था। रॉय ने कहा कि केरल में प्रत्येक 10 जिलों में एक वेंटिलेटर दान करने का वादा किया गया है।

उन्होने कहा, “मरीजों को इस महामारी के बाद के चरण में भोजन से अधिक वेंटिलेटर की आवश्यकता होती है। यदि वर्तमान दर के अनुसार रोगियों की संख्या में वृद्धि जारी है, तो वेंटिलेटर की कमी का सामना करने की घातक वास्तविकता का जल्द ही सामना किया जाएगा। ”

कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, “वादा किए गए वेंटिलेटर में से दो केरल में पहले ही आ चुके हैं और एक को कल अलप्पुझा जिला कलेक्टर को सौंप दिया गया था। बाकी को जल्द ही वितरित किया जाएगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles