najeeb-l-pti

दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर (LG) नजीब जंग ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. जंग ने अपना इस्तीफा केंद्र सरकार को भेज दिया है. उन्होंने इस्तीफे में PM नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद भी दिया है.  इसके साथ ही उन्‍होंने दिल्‍ली की जनता को सहयोग और प्रेम के लिए खासकर राष्‍ट्रपति शासन के एक साल के समय तक को लेकर धन्‍यवाद दिया.

जंग के इस्‍तीफे के पीछे उनके कार्यालय ने आधिकारिक बयान में कहा है कि जनता के कारण ही इस दौरान दिल्‍ली के प्रशासन को सुचारू रूप से चलाया जा सका. इसके साथ ही उन्‍होंने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी धन्‍यवाद दिया है. जंग ने अब शिक्षा के क्षेत्र में जाने की बात कही है.

हालांकि नजीब जंग के इस्तीफे की असली वजह से बारे में अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. इस बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई तो वजह होगी जिस कारण नजीब जंग को इस्तीफा देना पड़ा. दिल्‍ली कांगेस के एक नेता ने कहा कि ‘जंग को कुछ मिला नहीं होगा इसलिए उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया.

वहीँ दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जंग से फोन पर बात की है और इस्‍तीफे के पीछे के कारण जानने की कोशिश की. जंग 9 जुलाई 2013 से दिल्‍ली के उप राज्‍यपाल थे.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें