Thursday, January 20, 2022

पीएम मोदी की भतीजी के साथ लूटपाट, यूजर का तंज – देश सुरक्षित हाथों में है

- Advertisement -

देश की राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ स्नेचिंग का मामला सामने आया है। सिविल लाइन्स इलाके में बदमाश मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में कैश के साथ-साथ कई अहम दस्तावेज भी मौजूद थे।

एनबीटी में छपी खबर के मुताबिक पुलिस का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी परिवार समेत शनिवार सुबह ही अमृतसर से दिल्ली आई हैं। ऑटो से वह सिविल लाइंस के गुजराती समाज भवन पहुंची। वह गेट पर जैसे ही ऑटो से उतरीं तभी स्कूटी से आए दो बदमाश उनका पर्स छीनकर भाग निकले। शाम को ही उन्हें फ्लाइट से अहमदाबाद लौटना था। पर्स में 56000 रुपए नकद, दो मोबाइल सेट और कुछ जरूरी कागजात थे।

डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज ने बताया कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर ने मोदी सरकार को निशाने पर लेना शुरू का दिया है।

एक यूजर ने तंज़ भरा ट्वीट किया कि मोदी सरकार में देश सुरक्षित हाथों में है। हालांकि वह अपनी भतीजी को ही सुरक्षित नहीं रख पा रहे। एक अन्य यूजर ने कहा कि जब देश की राजधानी में पीएम कि भतीजी से ऐसी घटना हो सकती है तो देश के अन्य हिस्सों में आम नागरिक के साथ क्या होता होगा?

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles