लॉकडाउन के बीच राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। शाहदरा जिले के जगतपुरी इलाके में कुछ लड़कों ने आम की रेहड़ी लगाने वाले एक शख्स पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाकर बवाल कर दिया और फिर सड़क के किनारे ऱखी उसकी आम की पेटियों को लूटकर ले गए।

इस दौरान पीड़ित लोगों से छोड़ देने की गुहार लगाता रहा। लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी। देखते ही देखते उसकी रेहड़ी से 30 हजार रुपये के आम लूट लिए गए।  यह घटना 20 मई की बताई जा रही है, जहां दोपहर के वक्‍त पेड़ के छांव के नीचे छोटू नाम के शख्स ने फलों की रेहड़ी लगाई हुई थी। फल विक्रेता और कुछ रिक्शेवालों के बीच पेड़ की छाया के नीचे खड़े होने को लेकर बहस हुई थी।

छोटू ने बताया कि, पहले तो मैंने जाने से मना कर दिया। जिसके बाद वे मारपीट पर उतर आए तो मैं अपनी रेहड़ी लेकर चला गया लेकिन फलों की कुछ पेटी वहीं छूट गई। छोटे ने बताया कि, मिनटों बाद मैंने देखा कि लोग आमों को उठाकर भाग रहे थे। सभी 12 आम पेंटियां खाली थी। मेरा कम से कम 30 हजार रुपए का नुकसान हो गया।

छोटू के छोटे भाई आरिफ खान ने कहा कि परिवार कृष्णा नगर के पास रहता है, और वर्षों से यहां फल और सब्जियां बेच रहा है। यह वर्ष हमारे लिए वैसे भी कठिन रहा है। ऐसे में इस लूट ने हम लोगों को ओर संकट में डाल दिया है। इस दौरान किसी शख्‍स ने लूटपाट का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। फल विक्रेता और अन्‍य लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस पीड़ित के संपर्क में है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन