car accident 650x400 81508126189

अहमदाबाद | 2014 लोकसभा चुनावो के दौरान पुरे देश में गुजरात मॉडल को लेकर ख़ूब प्रचार किया गया. कहा गया की 12 साल की सत्ता में तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात की कायापलट करके रख दी है. यह भारत का सबसे उन्नत प्रदेश माना गया. बीजेपी का कहना है की मतदाताओ ने गुजरात विकास मॉडल को ध्यान में रखकर ही बीजेपी को वोट दिया और केंद्र में नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत मिला.

इसी विकास मॉडल का एक आधार शराबंदी भी रहा है. गुजरात में एक अरसे से शराब बैन है. इसलिए गुजरात को ड्राई स्टेट भी कहा जाता है. इसी वजह से यहाँ अवैध शराब का भी एक बड़ा कारोबार है. लोग दुसरे प्रदेशो से लाकर यहाँ अवैध रूप से शराब बेचते है. ऐसी बहुत सारी घटनाये सामने आई है जिसमे शराब से लदी हुई गाड़िया और ट्रक पकडे गए है. एक ऐसी ही घटना वडोदरा में भी सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार यहाँ एक गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उसमे मौजूद बियर कैन्स सड़क पर बिखर गयी. बियर के इस तरह सड़क पर गिर जाने से वहां मौजूद लोगो में इन्हें लूटने की होड़ मच गयी. जिसकी वजह से सड़क तक जाम हो गयी. यही नही जब आस पास के लोगो को इसकी जानकारी हुई तो वो भी बियर लूटने घटनास्थल पर जा पहुंचे. अभी तक कार के बारे में कोई जानकारी नही मिली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वडोदरा के दुमाद के पास एक मारुती सलेरियो कार , मर्सिडीज-बेंच कार से टकरा गयी. जिसकी वजह से मारुती सलेरियो सड़क पर पलट गयी. हालाँकि इस दुर्घटना में किसी जान माल की हानि नही हुई. लेकिन इसके बाद सडक पर हैरान कर देने वाला नजारा सामने आया. दरअसल सलारियो में भारी मात्रा में बियर कैन्स भरी हुई थी. इसलिए जब कार के पलटने से उसमे मौजूद सभी बियर सड़क पर बिखर गयी. यह देख वहां मौजूद लोगो में बियर लूटने की होड़ मच गयी.

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन