पूर्व सीएम रमन सिंह के दामाद के खिलाफ लुकआउट नोटिस, दिखते ही होगी गिरफ्तारी

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ रायपुर पुलिस ने शुक्रवार को लुकआउट नोटिस जारी किया। यह कार्रवाई वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में की गई है। पुनीत पर रायपुर स्थित सरकारी अस्पताल का अधीक्षक रहने के दौरान 50 करोड़ की वित्तीय अनियमितता का है।

डीकेएस में हुई करोड़ों की आर्थिक गड़बड़ी के मामले में गोलबाजार थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज करने के बाद से गायब डॉ. पुनीत गुप्ता के विदेश भागने की आशंका को ध्यान में रखकर शुक्रवार दोपहर को रायपुर पुलिस ने उनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया। सर्कुलर आइबी को भेजा गया है, ताकि आइबी के जरिए देश भर के सभी एयरपोर्ट पर लुक आउट सर्कुलर चस्पा किया जा सके।

इससे पहले दोपहर को पुलिस ने डीकेएस अस्पताल में छापा मारा। वहां पर बने लॉकर रूम को खोला गया। हालांकि कुछ हाथ नहीं लगा। वहीं, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा है कि अस्पताल घोटाले से जुड़ी फाइलें गायब हैं। हाल ही में पुलिस ने डॉ पुनीत गुप्ता के ठिकानों की तलाशी ली थी।

बता दें कि डीकेएस अस्पताल में उपकरण खरीद और अन्य मामलों में घोटाले सामने आने के बाद गोलबाजार थाने में मामला दर्ज कराया गया था। इसके बाद पुलिस ने डॉ पुनीत को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वे नहीं आए। अब उनकी गिरफ्तारी के लिए अब पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है।

पुनीत गुप्ता के फरार होने पर रायपुर एसएसपी आरिफ शेख पहले ही कह चुके हैं कि डॉ. पुनीत गुप्ता की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।

विज्ञापन