Tuesday, September 28, 2021

 

 

 

पाकिस्तान की और से LOC पर लगातार फायरिंग में BSF का एक जवान शहीद, दो नागरिक सहित तीन घायल

- Advertisement -
- Advertisement -

sushi

सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू की 20 से ज्यादा चौकियों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की. इस गोलीबारी में बीएसफ के हेड कांस्टेबल सुशील कुमार शहीद हो गए. वहीँ 1 बीएसफ जवान सहित 2 नागरिकों के घायल होने की खबर हैं.

हेड कांस्टेबल सुशील कुमार हरियाणा के कुरुक्षेत्र इलाके के रहने वाले थे. आरएस पुरा सेक्टर के सांगवाल पोस्ट पर फायरिंग के दौरान उन्हें सीने के ऊपरी हिस्से में गोली लगी थी और शरीर के अन्य हिस्सों में भी उन्हें गंभीर चोटें आई थीं. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

लगातार जारी फायरिंग में कई पशुओं के मारे जाने की सूचना है. जानकारी के अनुसार अब तक 50 मवेशी मारे गए हैं वहीं 100 से ज्‍यादा घायल हुए हैं। सेना ने अलर्ट जारी किया है.  बताया जा रहा है कि बीएसएफ ने जवाबी कार्रवाई करते हुए कई पाक चौकियों पर जबरदस्त फायरिंग की है. जिसमें पाकिस्तान को काफी नुकसान हुआ है.

पाक रेंजर्स को सबक सिखाने के लिए बीएसएफ ने कई गुना तेज फायरिंग की है. र फायरिंग में बीएसएफ के हेड कांस्टेबल सुशील कुमार को गोली लगी थी. पाकिस्तान की तरफ कई नागरिकों को रोते-बिलखते के साथ कुछ घर भी जलते हुए देखे गये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles