Thursday, January 20, 2022

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में भिड़े वकील और पुलिस, फूंकी गाड़िया

- Advertisement -

पार्किंग के विवाद को लेकर दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हुई। इस दौरान पुलिस की और से फायरिंग हुई है। फायरिंग के बाद अफरा तफरी का माहौल रहा।

इस बीच पुलिस की गाड़ियों में आग लगा दी गई। एक वकील को घायल हालत में सेंट स्टीफन अस्पताल में भर्ती किया गया। इतना ही नहीं वहां कवरेज के लिए पहुंच पत्रकारों के साथ भी मारपीट की बात सामने आई है। इस हंगामे के बाद से परिसर में तनाव फैल गया है।

बार एसोसिएशन के सदस्य जय बिस्वाल ने न्यूज एजेंसी को बताया कि पुलिस बैन ने पार्किंग एरिया में वकील की गाड़ी में टक्कर मार दी। जब उसने पुलिस का सामना किया तो 6 पुलिसकर्मियों ने उसे अंदर ले जाकर मारपीट की। लोगों ने यह घटना देखकर और पुलिस बुला ली।

इसके बाद एसएचओ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया। हमने इस बारे में हाईकोर्ट को बताया है। 6 जजों की टीम इस बात की जांच करने पहुंची, लेकिन उन्हें भी अंदर नहीं जाने दिया गया। जब जज लौटने लगे तो पुलिसकर्मियों ने फायरिंग की।

घटनास्थल पर स्थिति तनावपूर्ण है और उपद्रवियों को परिसर में प्रवेश करने से रोकने के लिए पुलिस ने कुछ गेट बंद कर दिए हैं। आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां पहुंची हैं। वकीलों की मांग है कि गोली चलाने वाले पुलिसकर्मी पर मामला दर्ज किया जाए।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles