एक सनसनीखेज खबर यूपी के मुज़फ्फरनगर से आ रही है जहाँ पुलिस ने लश्कर का एक आतंकी गिरफ्तार किया है. आतंकी की पहचान संदीप कुमार शर्मा के रूप में हुई है, कहा जा रहा है की यह आतंकी लश्कर के स्थनीय सेल का सदस्य है और देश में हुए कई बड़े हमलो में उसका हाथ रहा है.

इस खबर के सामने आने के बाद प्रशासन के हाथ पाँव फूल गये है, चूँकि मुज़फ्फरनगर काफी संवेदनशील क्षेत्र है जहाँ सांप्रदायिक तनाव की ख़बरें आए दिन सुर्ख़ियों में आती रहती है. जिस कारण पुलिस इस आतंकी से वो सब जानकरी लेना चाह रही है जिन जिन घटनाओं में इसका हाथ रहा है तथा लश्कर की आगामी योजना क्या है.

जम्मू कश्मीर के आईजी मुनिर खान ने बताया कि यह एक अपराधी था जो सोपोर के रहने वाले शकूर नाम के लश्कर समर्थक के संपर्क में आकर आतंकी संगठन से जुड़ा था। वो आदिल नाम से रह रहा था और अपनी दो अलग-अलग पहचान बना रखी थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पुलिस के मुताबिक संदीप को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया गया था। संदीप के पिता का नाम राम शर्मा बताया जा रहा है। पुलिस ने आगे संदीप के काम करने के तरीके को लेकर जानकारी दी। खान ने आगे कहा, “संदीप दो पहचान के जरिए काम करता था। लोकल लोगों के बीच वह अपना नाम आदिल बताया करता था।”

Loading...