Monday, September 20, 2021

 

 

 

शहीदों के अपमान पर भड़के विश्वास, पीएम मोदी से कहा – अपने नमूनों से कहिए, सरकारी बंगलों में मगन रहें

- Advertisement -
- Advertisement -

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान अजय कुमार की अंतिम यात्रा में शामिल हुए भाजपा के केंद्रीय मंत्री समेत अन्य नेताओं की हंसती हुई तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसी तस्वीरों को देखकर लोगों में काफी गुस्सा है। ऐसे में कवि कुमार विश्वास भी शामिल हैं उन्होंने इन तस्वीरों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री @narendramodi जी ! क्या ज़रूरी है कि ऐसे मंत्रीगण जांबाज़ शहीदों के शवों पर ठहाके लगाने के लिए भेजे ही जाएं  ? आप इन नमूनों से कहिए अपने सरकारी बंगलों में मगन रहें, देश अपने शौर्य शहीदों का शोक स्वाभिमान के साथ स्वयं मना लेगा।

दरअसल, मंत्री सत्यपाल सिंह मेरठ के शहीद अजय कुमार को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे। इस दौरान वह बगल बैठे एक नेता के साथ ठहाके लगाते कैमरे में कैद हुए। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिस पर केंद्रीय मंत्री को काफी आलोचना झेलनी पड़ी।

शहीद अजय कुमार के घर पर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, मेरठ से बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल को भी उस वक्त फजीहत झेलनी पड़ी, जब जूते पहनकर बैठने पर शहीद के परिवारवालों ने नाराजगी जाहिर की थी। बाद में बीजेपी के नेताओं को माफी भी मांगनी पड़ी थी।

वहीं उन्नव के शहीद जवान अजीत की अंतिम शव यात्रा के दौरान भाजपा नेता साक्षी महाराज ट्रक में सवार हुए थे और हंसते हुए लोगों का अभिनंदन स्वीकार किया था। साक्षी महाराज की भी इस हरकत को लेकर काफी फजीहत हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles