vishwas-kiren-rijiju-620x400

नई दिल्ली | केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजीजू का नाम एक बड़े घोटाले में आने के बाद विपक्ष ने उन पर हमले तेज कर दिए है. घोटाले को उजागर करते हुए कांग्रेस ने किरण रिजीजू से इस्तीफा माँगा और मामले की जांच की मांग की. उधर आम आदमी पार्टी ने भी किरण रिजीजू पर निशाना साधते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की. यही नही आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट करके कांग्रेस और बीजेपी को एक बताया.

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया की कांग्रेस से बीजेपी सिर्फ एक यात्रा है, जीजू से रिजीजू की. कुमार विश्वास के इस ट्वीट से किरण रिजीजू नाराज हो गए. इसके बाद दोनों के बीच ट्वीटर जंग देखने को मिली. किरण रिजीजू ने विश्वास को जवाब देते हुए लिखा की मैं आपको एक सच्चा व्यक्ति मानता था लेकिन दुःख की बात है आप नही है. जिस घोटाले की बात हो रही है वो सब कांग्रेस के शासन काल में हुआ.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

किरण ने कुमार को नसीहत देते हुए लिखा की आप मेरे साथ आइये मैं आपको बताउंगा की कैसे कांग्रेस देश को लुटती रही. किरण के इस ट्वीट पर कुमार कहाँ चैन से बैठने वाले थे, उन्होंने भी पलटवार करते हुए लिखा की मैं आपको अभी भी सच्चा मानता हूँ. आओ साथ आओ, हम दोनों कांग्रेस और बीजेपी की लूट को सामने लाते है. लेकिन इन सब की जांच कौन करेगा. बंधक सीबीआई?

कुमार ने लोकपाल की नियुक्ति की सिफारिश करते हुए लिखा की आइये साथ मिलकर केंद्र और दिल्ली के लोकपाल की नियुक्ति करे. चाहे जीजू हो या रिजीजू , आप लोग काफी भाग्यशाली है जो इन सब से जल्दी निकल आते है. पर हम जनता , न्याय के लिए तरसती रहती है. मालूम हो की कल कांग्रेस ने किरण रिजीजू पर अरुणाचल प्रदेश में बन रहे दो हाइड्रो प्रोजेक्ट में 450 करोड़ रूपए घोटाले का आरोप लगाया था.

Loading...