नई दिल्ली | नए साल के जश्न के दौरान बंगलोर में लडकियों के साथ हुई छेड़छाड़ को अभी लोग भूले भी नही थे की सोशल मीडिया पर आये एक विडियो में हलचल मचा दी. इस विडियो में एक लड़के को प्रेंक के बहाने लडकियों को जबरदस्ती किस करते हुए दिखाया गया है. जैसे ही यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगो ने लड़के के प्रति गुस्सा दिखाते हुए इसके खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही करने की मांग की.

दरअसल यूट्यूब पर क्रेजी सुमित के नाम से चैनल चलाने वाले सुमित ने अभी हाल ही में एक विडियो अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. इस विडियो में दिखाया गया है की सुमित राह चलती एक अनजान लड़की से पहले कुछ बात करता है और फिर अचानक से लड़की को किस करके वहां से भाग जाता है. यह पूरा वाकया एक हिडन कैमरे से शूट किया जा रहा था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसी तरह एक दूसरी जगह पर दो कपल आते दिख रहे है. सुमित उन दोनों की तरफ जाता है और लड़की के बॉयफ्रेंड के चेहरे पर कुछ स्प्रे कर लड़की को किस करके भाग जाता है. यह वाकया भी उसने हिडन कैमरे से शूट किया. इस विडियो में साफ दिख रहा है की सुमित जबरदस्ती प्रेंक के बहाने लडकियों को छेड़ रहा है. यही नही सुमित ने इस विडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट भी किया है.

अभी तक इस विडियो को लाखो लाइक और व्यू मिल चुके है. लोग पैसे कमाने के लिए किस हद तक जा सकते है इसका अंदाजा इस विडियो को देखकर लगाया जा सकता है. और कैसे वो लोग है जो इस विडियो को लाइक कर रहे है. बरहाल विडियो के वायरल हो जाने पर काफी लोगो ने कड़ी प्रतिक्रिया भी दी है. लोगो ने मांग की है की सुमित के खिलाफ कानुनी कार्यवाही की जाए.

उधर दिल्ली पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस के साइबर सेल को यह मामला सौपा गया है. उधर विवाद बढता देख सुमित ने अपने चैनल पर एक विडियो पोस्ट कर माफ़ी मांगी है. इसके अलावा सुमित ने उस विडियो को भी चैनल से हटा दिया है.

Loading...