Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

बजाज के समर्थन में किरण मजूमदार ने कहा – सरकार कोई आलोचना सुनना नहीं चाहती

- Advertisement -
- Advertisement -

उद्योगपति राहुल बजाज के बाद अब बायोकॉन की एमडी किरण मजूमदार शॉ ने मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होने कहा कि सरकार कोई आलोचना सुनना नहीं चाहती है।

किरण मजूमदार शॉ ने ट्वीट किया, ”उम्मीद है कि सरकार खपत और ग्रोथ को पटरी पर लाने के लिए भारतीय उद्योग जगत से संपर्क साधेगी। अभी तक हम सभी से दूरी बनाकर रखा जा रहा है और सरकार अर्थव्यवस्था को लेकर कोई आलोचना सुनना नहीं चाहती है।”

इससे पहले एक कार्यक्रम में जानेमाने उद्योगपति और पूर्व सांसद राहुल बजाज ने भी डर के माहौल की बात कही थी।  उन्होंने कहा था कि अगर सरकार की खुले तौर पर आलोचना की जाए तो इतना विश्वास नहीं है कि वो सरकार को पसंद आएगी।

कार्यक्रम में भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की ओर से नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने का मामला भी उठा। राहुल बजाज ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा को पहले तो टिकट दिया गया, फिर जब वो चुनाव जीतकर आईं तो उन्हें डिफेंस कमेटी में लिया गया, ये माहौल जरूर हमारे मन में हैं, लेकिन इसके बारे में कोई बोलेगा नहीं।

हालांकि राहुल बजाज की शंकाओं पर गृह मंत्री अमित शाह ने उसी मंच से जवाब दिया। अमित शाह ने कहा कि इस बात को खारिज किया कि देश में डर का मौहाल है। उन्होंने कहा, ‘किसी को किसी के बारे में डरने की जरूरत नहीं है, मीडिया में नरेंद्र मोदी सरकार की लगातार आलोचना हो रही है, लेकिन यदि आप कह रहे हैं कि इस तरह का मौहाल पैदा हो गया है तो इसे ठीक करने के लिए हमें काम करने की जरूरत है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles