Thursday, December 9, 2021

गोरक्षा के नाम पर फिर गुंडागर्दी, एक मुस्लिम की मौत और दूसरा घायल

- Advertisement -

गोरक्षा के नाम पर हिंदुत्ववादियों की गुंडागर्दी का एक और मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक मुस्लिम युवक और उसके दोस्त की गोहत्या के शक में बेरहमी से पिटाई की गई. जिसके चलते एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि जिसकी मौत हुई है, वह 45 साल के रियाज हैं, जो कि दर्जी का काम करता था. इसके साथ ही उनके 38 साल के दोस्त शकील की भी भीड़ ने बेरहमी से पिटाई की है. जिन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने बताया कि मामले में 4-5 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और केस की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि घायल शकील पेशे से ड्राइवर है. उसे जबलपुर में एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने बताया कि शकील ने गोहत्या में शामिल होने से इनकार किया है. संदिग्धों की पहचान पवन सिंह गोंड, विजय सिंह गोंड, फूल सिंह गोंड और नारायण सिंह गोंड के रूप में हुई है. पुलिस ने पवन सिंह की शिकायत के आधार पर शकील और रियाज के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

सतना के एसपी राजेश कुमार ने बताया कि अमगारा गांव से दो गायों के कंकाल मिले हैं. उन्होंने कहा, ‘स्थानीय द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर जब शकील अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles