Thursday, December 2, 2021

निपाह वायरस के मरीजों के इलाज के लिए केरल सरकार ने डॉ कफील को बुलाया

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बीते साल बच्चों की मौत के बाद चर्चा में आए डॉ कफील को केरल सरकार ने निपाह वायरस के मरीजों के इलाज के लिए बुलाया है.

दरअसल, डॉ कफील ने फेसबुक पर इस बारे में लिखा था कि वो कालीकट मेडिकल कॉलेज में काम करना चाहते हैं. उन्होंने इसके लिए केरल के सीएम से इजाजत मांगी थी. केरल के सीएम ने उनको इजाजत दे दी है.

कफील ने फेसबुक पर लिखा था कि सेहरी और फजर की नमाज के बाद उन्होंने सोने की कोशिश की लेकिन केरल में जिस तरह से निपाह वायरस से मौत के मामले सामने आए हैं, वो सोने नहीं दे रहे हैं. उन्होंने लिखा था कि केरल के सीएम से उनकी दरख्वास्त है कि वो मुझे कालीकट मेडिकल कॉलेज आकर मरीजों की सेवा करने का मौका दें. कफील ने केरल में निपाह के इंफेक्शन के बाद दम तोड़ने वाली नर्स लिनि को भी श्रद्धांजलि दी थी.

इस पोस्ट के सामने आने के बाद केरल के सीएम पी विजयनन ने कहा कि राज्य सरकार बहुत खुश होगी,अगर डॉ कफील यहां आकर काम करेंगे. केरल के सीएम ऑफिस के फेसबुक अकाउंट से कहा गया है कि डॉ कफील ने निपाह वायरस से प्रभावित क्षेत्र में काम करने की इजाजत मांगी है. इस क्षेत्र में काम करना आसान नहीं है लेकिन कफील समाज के लिए सेवाएं देना चाहते हैं तो केरल की सरकार उनका बहुत स्वागत करती है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles