kafeel khan

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बीते साल बच्चों की मौत के बाद चर्चा में आए डॉ कफील को केरल सरकार ने निपाह वायरस के मरीजों के इलाज के लिए बुलाया है.

दरअसल, डॉ कफील ने फेसबुक पर इस बारे में लिखा था कि वो कालीकट मेडिकल कॉलेज में काम करना चाहते हैं. उन्होंने इसके लिए केरल के सीएम से इजाजत मांगी थी. केरल के सीएम ने उनको इजाजत दे दी है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कफील ने फेसबुक पर लिखा था कि सेहरी और फजर की नमाज के बाद उन्होंने सोने की कोशिश की लेकिन केरल में जिस तरह से निपाह वायरस से मौत के मामले सामने आए हैं, वो सोने नहीं दे रहे हैं. उन्होंने लिखा था कि केरल के सीएम से उनकी दरख्वास्त है कि वो मुझे कालीकट मेडिकल कॉलेज आकर मरीजों की सेवा करने का मौका दें. कफील ने केरल में निपाह के इंफेक्शन के बाद दम तोड़ने वाली नर्स लिनि को भी श्रद्धांजलि दी थी.

इस पोस्ट के सामने आने के बाद केरल के सीएम पी विजयनन ने कहा कि राज्य सरकार बहुत खुश होगी,अगर डॉ कफील यहां आकर काम करेंगे. केरल के सीएम ऑफिस के फेसबुक अकाउंट से कहा गया है कि डॉ कफील ने निपाह वायरस से प्रभावित क्षेत्र में काम करने की इजाजत मांगी है. इस क्षेत्र में काम करना आसान नहीं है लेकिन कफील समाज के लिए सेवाएं देना चाहते हैं तो केरल की सरकार उनका बहुत स्वागत करती है.

Loading...