vijay shekhar sharma

केरल इस समय 100 साल की सबसे बड़ी बाढ़ आपदा से गुजर रहा है। इस आपदा में केरलवासियो की दुनिया भर से लोग मदद कर रहे है। खाड़ी देशों से करोड़ों रुपए की मदद आ चुकी है। लेकिन भारत के अरबपति बिजनेसमेन सिर्फ कुछ हजारों रुपए की मदद कर ओपचारिकता पूरी करने में लगे है।

पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने इसी बीच मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 10,000 रुपए दान किए। इसका स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने दूसरों से भी ऐसा करने को कहा। जिसके बाद यूजर का गुस्सा भड़क उठा है। लोगों ने उन्हे खरी-खोटी सुनाने में देर भी नहीं की।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ड्डीलेक्चुअल नाम के यूजर ने कहा, ‘एक बिलेनियर से 10 हजार रुपए? पेटीएम एप का विज्ञापन यहां पोस्ट करने का बुरा तरीका नहीं है खासतौर से पेटीएम एप का उल्लेख करना? सस्ते पूंजीवाद का पालन ना करें। पेटीएम को छोड़कर किसी अन्य माध्यम का प्रयोग करें विजय शेखर।’

हिमिका चौधरी ने कहा, ‘अपने ब्रांड का इस्तेमाल किसी आपदा के लिए करना बहुत निम्न काम है। विजय शेखर तुम्हें शर्म आनी चाहिए।’ वैसे यह पहली बार नहीं है जब शर्मा का नाम दान को लेकर विवादों में आया है। पिछले साल दिसंबर में शर्मा को सोशल मीडिया पर भारतीय सशस्त्र बलों को भारतीय सशस्त्र सप्ताह के मौके पर दान देने का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया था। उन्होंने 501 रुपए दान किए थे।

विजय शेखर शर्मा के दिए इस मामूली दान पर ट्विटर पर लोगों ने उन्हें निशाना बनाया। बाद में उन्होंने इसे लेकर ट्रोल होने पर अपना ट्वीट हटा लिया।

Loading...