Sunday, October 17, 2021

 

 

 

दिल्ली में भी महापुरुषों के नाम पर होने वाली छुट्टिया रद्द, सिसोदिया ने योगी सरकार को सराहा

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बने अभी एक ही महीना हुआ है लेकिन उनके कई फैसले खूब सुर्खिया बटोर रहे है. चाहे एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन हो या अवैध बूचडखानो पर कार्यवाही, उनके इन फैसलों की सबने सराहना की है. अभी कुछ दिन पहले योगी सरकार ने एक और बड़ा फैसला करते हुए राज्य में महापुरुषो के नाम पर होने वाली छुट्टियों को रद्द कर दिया.

अब दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने भी कुछ इसी तरह का फैसला लिया है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा की दिल्ली में भी महापुरुषों के जन्म और निर्वाण दिवस पर होने वाली छुट्टिया रद्द की जा रही है. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार की सराहना भी की. उत्तर प्रदेश के बाद दिल्ली देश का दूसरा राज्य बना है जिसने इस तरह का फैसला लिया हो.

मनीष सिसोदिया ने सरकार के फैसले से अवगत कराने के लिए कई ट्वीट किये. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा ,’दिल्ली सरकार भी महापुरुषों के जन्म अथवा निर्वाण दिवस पर होने वाली छुट्टियां रदद् करेगी. इस बारे में मैंने मुख्य सचिव को निर्देश दिए हैं.’ मनीष ने अपने अगले ट्वीट में योगी सरकार की तारीफ की और कहा की इस मामले में योगी सरकार ने अच्छी पहल की है.

मनीष ने यह भी कहा की हमें दुसरे राज्यों की अच्छी चीजो को सीखने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए. इस दौरान मनीष सिसोदिया अपनी सरकार की उपलब्धिया गिनना भी नही भूले. उन्होंने कहा की दिल्ली सरकार की मोहल्ला क्लीनिक और लाल बत्ती खत्म करने की पहल को राष्ट्रीय स्तर पर समर्थन से हमारा भी हौसला बढ़ा है. मालूम हो की कुमार विश्वास ने भी आज इस बात का सुझाव दिया था की सरकार को योगी सरकार की तर्ज पर महापुरुषों के नाम पर होने वाली छुट्टियों को रद्द करना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles