आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल को अगवा करने की धमकी दी गई है। ये धमकी ईमेल के जरिए दी गई है।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ईमेल आईडी पर तीन दिन पहले इससे संबंधित ईमेल भेजा गया। इसके बाद हर्षिता की सुरक्षा में एक पीएसओ (पर्सनल सेफ्टी ऑफिसर) तैनात किया गया है। बता दें कि हर्षिता एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। भेजे गए मेल के अंत में लिखा है, यह मेल फर्जी है।

Loading...

दिल्ली सरकार के प्रवक्ता नागेंद्र शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने सिविल लाइंस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। इसकी जांच स्पेशल सेल को सौंपी गई है। मेल में कहा गया कि अपनी बेटी को बचा सकते हो, तो बचा लो। हम उसको किडनैप कर लेंगे। अभी तक ई-मेल भेजने वाले का पता नहीं चल सका है।

kejri

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एक अधिकारी के मुताबिक ई-मेल पर सीएम केजरीवाल की बेटी को धमकी दी गई। फिर दूसरे ई-मेल में धमकीबाज़ ने कहा कि ये मज़ाक है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक वो कोर्ट से इजाजत के बाद मामले में FIR दर्ज करेंगे। वहीं, इस गुमनाम ई-मेल करने वाले शख्स की तलाश शुरू कर दी गई है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सीएम केजरीवाल को ईमेल के माध्यम से धमकी मिली है। इससे पहले वर्ष 2017 में मुख्यमंत्री कार्यालय में ई-मेल भेज धमकी दी गई थी। वहीं, वर्ष 2016 में दिल्ली पुलिस के आपातकालीन नंबर 100 पर कॉल कर भी केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की गई थी।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें